उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 1, 2021, 7:01 PM IST

ETV Bharat / state

नए साल में बड़ी सफलता, रायबरेली पुलिस के हत्थे चढ़े चार अपराधी

रायबरेली पुलिस के लिए नये साल का आागाज बेहतरीन रहा. साल के पहले ही दिन चार शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया है.

पुलिस मुठभेड़ में चार अपराधी गिरफ्तार.
पुलिस मुठभेड़ में चार अपराधी गिरफ्तार.

रायबरेली : साल 2021 का आगमन जिले के पुलिस महकमे के लिए बड़ी कामयाबी लेकर आया. कई जनपदों में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे चुके शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही. जिले की बछरावां पुलिस और एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी की टीम के संयुक्त ऑपरेशन में हिस्ट्रीशीटर बदमाशों से मुठभेड़ हुई. पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसके तीन साथी अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किए गए हैं.

एसपी ने मीडिया को दी जानकारी
शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया. एसपी श्लोक कुमार के अनुसार रायबरेली के अलावा बाराबंकी और फतेहपुर समेत कई पड़ोसी जनपदों में लूट की बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके शातिर बदमाश बछरावां पुलिस की सक्रियता से गिरफ्तार किए गए हैं. उन्होंने बताया कि 25 हजार का इनामी बदमाश अतुल जोशी अपने साथियों के साथ उन्नाव से रायबरेली की तरफ जाने की फिराक में था. हालांकि गिरफ्तारी से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की. वहीं पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली भी लगी है.

भदोखर थाना क्षेत्र में लूट की घटना को भी दे चुके हैं अंजाम
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार चारों बदमाशों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है. बीते दिनों जिले के भदोखर थाना क्षेत्र में शराब व्यवसायी से लूट हुई थी. मामले में कोई कार्यवाही न होने से पुलिस की साख पर सवाल खड़े हो रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details