उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जरा सी बात पर बांट से कर दी बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 26, 2022, 12:22 PM IST

रायबरेली में मामूली विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या

रायबरेली: जिले में बुधवार सुबह बछरांवा थाना क्षेत्र के हसनगंज गांव में छोटे भाई ने बड़े भाई पर मामूली विवाद में बांट से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हो गया. परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो गांव में हड़कंप मच गया. इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के टूक गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बछरांवा थाना क्षेत्र के हसनगंज गांव निवासी गोपी व महाराजदीन दोनों सगे भाई हैं. गोपी एक किराना की दुकान खोलकर उसी से अपने परिवार का भरण पोषण करता था. वहीं, महाराजदीन दिन भर इधर-उधर घूमता था. कुछ साल पहले उसे एक हत्या के मामले में उम्रकैद सजा भी हुई थी. अभी बीते महीनों में ही वह जेल से बाहर आया था. आज सुबह वह अचानक से अपने भाई गोपी की दुकान पर पहुंचा और उससे बीड़ी मांगी. इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस पर महाराजदीन ने वहीं पर रखे एक बांट से गोपी पर हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया.

ग्रामीण ने दी जानकारी

इसे भी पढ़े-बहन की बीमारी सुनकर मुंबई से आ रहे भाई का शव तालाब में मिला, गांव में फैली सनसनी

आस पास के लोग जब दुकान पर पहुंचे तो उन्हें गोपी खून से लथपथ पड़ा मिला. इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और उसे महराजगंज कोतवाली के टूक गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में बछरांवा थाना अध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि हत्या की सूचना मिली थी. आरोपी को टूक गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़-कन्नौज में लहूलुहान मिली मासूम के इलाज के लिए आगे आई पुलिस, जुटाए 6 लाख रुपए

ABOUT THE AUTHOR

...view details