उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: सोनिया और प्रियंका गांधी पहुंचीं फुर्सतगंज

रायबरेली में प्रियंका की बैठक को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. प्रदेश के सभी जनपदों के कांग्रेस पदाधिकारी प्रियंका की इस बैठक में शिरकत कर रहे हैं.

By

Published : Jan 22, 2020, 2:26 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

etv bharat
रायबरेली में प्रियंका गांधी पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगी बैठक.

रायबरेली:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाऊस में पार्टी के प्रदेश संगठन और पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी, जिसको लेकर प्रदेश भर के कांग्रेसी पदाधिकारियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. सभी जनपदों के कांग्रेस पदाधिकारी प्रियंका की इस बैठक में शिरकत कर रहे हैं.

जानकारी देते संवाददाता.

सोनिया गांधी के साथ प्रियंका दोपहर बाद करीब 04 बजे तक भुएमऊ गेस्ट हाऊस पहुंचेंगी. हालांकि भुएमऊ गेस्ट हाउस में पार्टी के प्रदेश संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के आने का सिलसिला अभी से शुरू हो गया है.

मुरादाबाद जनपद के कांग्रेस जिला अध्यक्ष विनोद ने बताया कि पार्टी हाईकमान के निर्देश पर भुएमऊ गेस्ट हाउस में प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम आयोजित हो रहा है. उसी में शिरकत करने आएं हैं. बैठक में पार्टी महासचिव के शामिल होने की बात कही जा रही है. आगे की रणनीति इस बैठक में तय किए जाने का कार्यक्रम है.

हालांकि मुद्दों के विषय मे सवाल करने पर ज्यादातर पदाधिकारी कुछ भी बोलने से बचते दिखे. फिर भी बैठक में खुद पार्टी हाई कमान के शामिल होने से कांग्रेसी उत्साह से लबरेज नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:-धर्म के नाम पर चल रहे विवि. को टेकओवर करे सरकार: तारिक फतेह

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत बुधवार से हुई है. इसमें सभी कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हो रहे है. साथ ही पार्टी नेताओं से भी भेंट होने की संभावना है.
-अरुण तोमर, अमरोहा जनपद के पार्टी पदाधिकारी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details