उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी बस, 4 यात्री घायल

यूपी के रायबरेली में बस हादसा हो गया. हादसे में 4 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. बस रायबरेली में ही महराजगंज जा रही थी.

By

Published : Nov 18, 2020, 9:39 PM IST

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी बस
बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी बस

रायबरेली: महाराजगंज क्षेत्र में तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे झाड़ियों में पलट गई. हादसे की जानकारी पाकर महाराजगंज तहसील प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि बस में करीब 45 यात्री सवार थे. हादसे में करीब 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
एक प्राइवेट बस बुधवार दोपहर को रायबरेली से महराजगंज के लिए जा रही थी. बस महराजगंज इंडस्ट्रियल एरिया के नजदीक पहुंची तो उसके सामने एक बाइक सवार आ गया. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चालक ने बस को खाईं की तरफ मोड़ दिया. इस दौरान बस की स्टीयरिंग फेल हो गई और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे झाड़ियों में पलट गई. यह देख आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े. सूचना पर पुलिस और तहसील प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए. उन्होंने आसपास के लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला. हादसे में चार यात्री घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. इस घटना के बारे में एसडीएम महराजगंज विनय मिश्रा ने बताया कि बस के कागजात चेक किए जा रहे हैं. इसके बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details