उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी पति गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पत्नी के दोस्त के साथ अवेध संबध होने के शक के चलते पति ने पत्नी, बच्ची और युवक को जला दिया था. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार के इनाम देने की घोषणा भी एसपी ने की है.

By

Published : Mar 14, 2020, 4:35 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

तिहरे हत्याकांड का खुलासा
तिहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार.

रायबरेली:जिले में 2 मार्च को एक घर मे महिला, बच्ची और युवक के अधजले शवों के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. साथ ही घटना को अंजाम देने वाले मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

अवैध संबंधों के शक के चलते ही हत्या
मामला जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के बभनपुर गांव का है. जहां आरोपी पति शिवकुमार उर्फ शीबू ने दोस्त के साथ अवैध संबंधों के शक के चलते ही अपनी पत्नी, बच्ची और दोस्त को पहले तो दुप्पटे से गला कसकर मारने की कोशिश की और फिर जब वो बेसुध हो गए तो पुलिस को धोखा देने के लिए उनके शवों को एक साथ रख कर जला दिया, जिससे ये आत्महत्या का मामला लगे. फिर छत के रास्ते घर से बाहर निकल कर बाइक से फरार हो गया.

तिहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार.

आरोपी को गोवा में धर दबोचा
मामले में पुलिस ने जांच शुरू की और सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने आरोपी को 10 मार्च को गोवा से धर दबोचा और उसके पास से बाइक और लाखों की नगदी के साथ ही मोबाइल और 36 सिम बरामद किया है. खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार के इनाम की घोषणा भी एसपी ने की है.

इसे भी पढ़ें-रायबरेली: हजारों छात्रों को नहीं मिला छात्रवृत्ति योजना का लाभ

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 1 मार्च को जब वो घर पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी को दोस्त के साथ देख लिया था और उसने पहले पत्नी को फिर दोस्त को और बाद में बेटी को गला दबाकर मारने का प्रयास किया. जब वो बेसुध हो गए तो उनके शरीर को एक साथ रख कर जला दिया, जिससे सभी इसे आत्महत्या समझे और वंहा से फरार हो गया.
-स्वप्निल ममगाई, एसपी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details