उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 29, 2020, 6:42 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ETV Bharat / state

रायबरेली: पुलिस ने ज्वैलर्स की दुकान में हुई लूट का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में पुलिस ने ज्वैलर्स की दुकान में हुई लूट का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से जेवरात सहित एक लाख रुपये नकद बरामद हुआ है.

etv bharat
लूट के आरोपी गिरफ्तार.

रायबरेली: जिले के लालगंज कस्बे में बीते 19 फरवरी को सर्राफा बाजार में ज्वैलर्स की दुकान में लूट हुई थी. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए लाखों के जेवरात समेत एक लाख रुपये की नकदी बरामद की है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है, जबकि उनके एक अन्य साथी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

जिले के लालगंज कस्बे अंतर्गत सर्राफा बाजार में किशन ज्वैलर्स की दुकान में बीते 19 फरवरी को लूट की घटना हुई थी. फरमान अली नामक युवक ज्वैलर्स की दुकान से लाखों रुपये के जेवरात लूटकर फरार हो गया था. पुलिस में मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी फरमान अली को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार फरमान अली ने कुछ जेवरात को बनारस में कारीगरी करने वाले अविनाश को बेच दिया था और बाकी सामान अपने रिश्तेदार कलीम और अहमद के पास रख दिया था.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

इसे भी पढ़ें-ताहिर हुसैन की तलाश में अमरोहा पहुंची दिल्ली पुलिस

अविनाश ने फरमान को जेवरात के बदले में 50 हजार रुपये दिए थे. पुलिस ने आरोपी फरमान अली के पास से कुछ जेवरात और 50 हजार की नगदी बरामद की है. पुलिस ने अविनाश और अहमद को भी गिरफ्तार कर उनके पास से भी जेवरात और नगदी बरामद की है. इसी बीच फरमान का साथी कलीम फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details