उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: पैसे के लेनदेन में की थी महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के रायबरेली में पुलिस ने एक हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में राधेश्याम नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. पैसे के लेनदेन के चक्कर में महिला की हत्या की गई थी.

By

Published : Mar 14, 2020, 9:12 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

police disclosed a murder case in raebareli
आरोपी गिरफ्तार.

रायबरेली: जिले में पुलिस ने एक महिला की हत्या के मामले का खुलासा किया है. महिला की हत्या पैसे के लेनदेन के चक्कर में की गई थी. पुलिस ने एक आरोपी को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा.

गदागंज थाना क्षेत्र के मवई गांव में 10 फरवरी को सड़क के पास झाड़ियों में एक महिला का शव मिला था. शुक्रवार को पुलिस वे इस हत्या के मामले का खुलासा किया है. हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने राधेश्याम नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से आलाकत्ल ईंट भी बरामद की है.

इसे भी पढ़ें:-दंगाइयों पर सख्त हुई योगी सरकार, हर्जाना वसूलने वाला अध्यादेश पारित

दरअसल मृतका का पति जेल में बंद था. मृतका ने अपने पति को छुड़ाने के लिए आरोपी को 6 हजार रुपये दिए थे. लंबे समय तक पति की जमानत न होने पर मृतका ने राधेश्याम से पैसे वापस मांगे. पैसे वापस न करना पड़े इसके लिए आरोपी राधेश्याम ने मृतका को मौत के घाट उतार कर उसका शव झाड़ियों में छिपा दिया. इस हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details