उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेलीः 15 हजार के इनामी बदमाश सहित दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 13, 2020, 7:07 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

रायबरेली पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों शातिर बदमाश लूट और हत्या के आरोप में वांछित थे.

etv bharat
रायबरेली पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

रायबरेलीःजिले में पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश इरफान सहित दो को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्त हत्या और लूट के आरोपी हैं, जो काफी दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे थे. पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक जिंदा कारतूस सहित अवैध तमंचा, मोबाइल व बाइक बरामद की है.

जानकारी के अनुसार, दोनों बदमाश फतेहपुर जनपद के निवासी हैं. इनमें से एक अपराधी का नाम इरफान है, जिसके ऊपर पुलिस ने 15 हजार का इनाम रखा हुआ था. इरफान ने पिछले साल अपने दो साथियों के साथ मिलकर ऊंचाहार थाना क्षेत्र में एक लूट की घटना को अंजाम दिया था. उस दौरान पुलिस ने इरफान के एक साथी को पकड़ लिया था.

जानकारी देते सीओ अशोक सिंह

जबकि इरफान फरार हो गया था, इसका एक अन्य साथी वारिश भी लूट की घटनाओं को अंजाम देता था. सीओ अशोक सिंह ने बताया कि बुधवार को वारिश ने अपने साथी इरफान के साथ मिलकर मोबाइल स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों अभियुक्तों पर मुकदमा पंजीकृत करके वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

इसे पढ़ें- 502 कछुओं के साथ गिरफ्तार हुआ वन्य जीव तस्कर

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details