उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली में हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

यूपी के रायबरेली में पुलिस ने हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. हत्या बुधवार को जमीन विवाद के चलते की गई थी.

By

Published : Jun 19, 2020, 5:06 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

etv bharat
गिरफ्तार आरोपी.

रायबरेली: जनपद में गुरुवार को पुलिस ने हत्या के मामले में एक मुख्य आरोपी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को नसीराबाद के बिरनावा गांव में जमीन के लिए तालाब पाटने के विवाद में राजेंद्र की बेलचा मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे. मामले में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार लिया है.

गिरफ्तार आरोपी.

नसीराबाद थाना क्षेत्र के पूरे ब्रह्मचारी मजरे बिरनावा निवासी राजेन्द्र कुमार का पड़ोसी श्रवण से जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. बीते बुधवार की शाम श्रवण अपने साथियों लाल बाबू और लालती के साथ लाठी, बेलचा और कुल्हाड़ी लेकर राजेन्द्र के घर पहुंचे. वे जमीन पर बने खंभे को गिराने लगे. राजेन्द्र ने इसका विरोध किया तो उन्होंने राजेन्द्र पर हमला कर दिया. राजेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी श्रवण, लाल बाबू और लालती को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्यारों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और बेलचा बरामद कर लिया है. सीओ सलोन राम किशोर ने बताया कि युवक की हत्या जमीनी विवाद में हुई थी. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनकी निशानदेही पर कुल्हाड़ी और बेलचा बरामद कर लिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details