उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार, 4 लाख नगदी बरामद

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस को अवैध असलहा और कारतूस के साथ-साथ चार लाख नगदी भी बरामद हुआ है.

By

Published : Feb 10, 2020, 4:54 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

etv bharat
रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश

रायबरेली: जिले के सदर कोतवाली पुलिस ने सर्विलांस की मदद से रविवार को एक बड़े व्यापारी से करोड़ों की रंगदारी मांगने वाले गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने अवैध शस्त्रों के साथ ही लाखों की नगदी और एक बाइक भी बरामद की है.

रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश.

रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश
जिले में एक बड़े व्यापारी से पांच युवक एक करोड़ की रंगदारी मांग रहे थे. हाल ही में आरोपियों ने व्यापारी से पहली किश्त में 4 लाख की वसूली की थी और इस दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग भी की. रविवार को सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से पांचों आरोपियों को सिविल लाइन्स चौकी क्षेत्र के शिव मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए पांचों आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 अवैध असलहे, 15 बोर, 1अवैध अद्धी बंदूक, 12 बोर,10 कारतूस,1 मोबाइल फोन, बाइक और 4 लाख रुपये नगदी बरामद किए. आरोपियों की पहचान अनुज, शुभम, सतीश, अंकुश और रमेश के रुप में हुई है.

इसे भी पढ़ें:- रायबरेली: दो दिन पहले घर से निकली युवती का तालाब में मिला शव

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details