उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तमंचा लेकर पोज देते हुए महिला का फोटो वायरल

यूपी के रायबरेली में एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें महिला तमंचा लिए हुए दिख रही है. वायरल फोटो नसीराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला की बताई जा रही है.

By

Published : Jun 16, 2021, 5:22 PM IST

वायरल फोटो.
वायरल फोटो.

रायबरेलीःजहांयुवा दबंगई को दिखाने के लिए आये दिन असलहों के साथ प्रदर्शन करते हुए दिखते हैं. वहीं, अब इस मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं ही हैं. इसी कड़ी में जिले में भी एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमे एक महिला हाथों में तमंचा लेकर पोज देते हुए दिख रही है. वायरल फोटो जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के बभनपुर निबासी किरण की बताई जा रही है.

जिले में सोशल मीडिया पर वायरल एक फोटो की चर्चा लोगों की जुबान पर है. वायरल फोटो में एक महिला अपने हाथों में अवैध असलहा लेकर पोज दे रही है. महिला जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के निवासी पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष श्याम बहादुर सिंह उर्फ बबलू सिंह की पत्नी किरण सिंह बताई जा रही है. बबलू सिंह कुछ साल पहले बछरांवा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा कांड के आरोपी है और इस समय जमानत पर है. जब पति दबंग है तो पत्नी क्यों पीछे रहे. फिलहाल मामले पर जब पुलिस के आलाधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो एसपी अपने कार्यालय में मौजूद नहीं थे. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक व्यस्त थे और सलोन क्षेत्राधिकारी के सीयूजी में नेटवर्क मौजूद नहीं था. फिलहाल पुलिस की ये कार्यप्रणाली पहले भी रही है कि जिस मुद्दे पर वो बात नहीं करना चाहते तो उनका सीयूजी या तो बंद हो जाता है या उसमें नेटवर्क नहीं मिलता.

यह भी पढ़ें-ससुराल वालों ने मायके वालों को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details