उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा, किया SP ऑफिस का घेराव

By

Published : Mar 18, 2021, 1:39 PM IST

रायबरेली जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर बुधवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब सैकड़ों की संख्या में आए ग्रामीणों ने न सिर्फ पुलिस के विरोध में हल्ला बोल दिया. दरअसल, ग्रामीण पुलिस द्वारा एक युवक की मौत के मामले में पुलिस द्वारा दुर्घटना का मामला दर्ज किए जाने से नाराज थे.

युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा
युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा

रायबरेली: जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर बुधवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब सैकड़ों की संख्या में आए ग्रामीणों ने न सिर्फ पुलिस के विरोध में हल्ला बोल दिया. बल्कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठ गए और महराजगंज थाने की पुलिस पर आरोपों की झड़िया लगते हुए तत्काल निलंबित किए जाने की मांग की. ग्रामीण पुलिस द्वारा एक युवक की मौत के मामले में पुलिस द्वारा दुर्घटना का मामला दर्ज किए जाने से नाराज थे.

दरअसल, रायबरेली जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के पिंडारी कला गांव के रहने वाले आनंद यादव बीती 14 मार्च को गड़रिया का पुरवा मोड़ के पास घायल अवस्था में मिले थे. ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जताई थी. इस मामले में पुलिस के ढुलमुल रवैये से नाराज मृतक के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के गेट पर धरना दिया और जमकर नारेबाजी की, साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.




वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव की माने तो युवक घर से बाइक से निकला था, रास्ते में किसी वाहन से उसका एक्सीडेंट हो गया. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मामले की जांच सीओ महराजगंज को सौंप दी गई है. जांच के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details