उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: जिले में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, अब तक 44 लोग संक्रमित

यूपी के रायबरेली में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. जिले में अब तक कोरोना के 43 मामले थे. मंगलवार को एक और रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुल मरीजों की संख्या 44 हो गई है.

By

Published : Apr 28, 2020, 12:57 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

रायबरेली में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 44
रायबरेली में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 44

रायबरेली:जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. जिले में अब तक 43 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. मंगलवार को एक और रिपोर्ट पॉजिटिव आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. अब तक कुल मरीजों की संख्या 44 हो गई है.

एक पॉजिटिव रिपोर्ट आई सामने
रायबरेली में अभी तक कुल 43 मरीज कोरोना संक्रमित थे. मंगलवार को एक और मरीज पॉजिटिव पाया गया जो किला बाजार क्षेत्र का निवासी है. किला बाजार क्षेत्र को पहले ही हॉटस्पॉट घोषित किया जा चुका है.

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 44
संक्रमित पाए गए मरीज को पहले जमातियों के साथ कृपालु इंस्टीट्यूट में बनाए गए क्वॉरंटीन केंद्र में रखा गया था. हाल ही में उसे गोपाल सरस्वती विधा मंदिर क्वॉरंटीन केंद्र लाया गया था. आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से मरीजो की संख्या 44 पहुंच गई है. मामले पर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने चुप्पी साध ली है. सीएमओ से जब मामले की जानकारी के लिए फोन किया गया तो किसी और ने फोन उठाकर साहब के मीटिंग में होने का हवाला दिया.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details