उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उत्तर रेलवे के महांप्रबंधक ने किया निरीक्षण, कहा- जल्द शुरू होगी इलेक्ट्रिक लाइन

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक ने कहा कि यह एक वार्षिक निरीक्षण है. हर बार सेक्शन बदल जाता है. वहीं इलेक्ट्रिक लाइन की शुरुआत पर उन्होंने जवाब दिया कि जून तक रायबरेली से प्रयागराज के लिए इलेक्ट्रिक लाइन शुरू कर दी जाएगी.

By

Published : Apr 1, 2019, 4:34 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

उत्तर रेलवे के महांप्रबंधक ने किया निरीक्षण.

रायबेरली: जिले के रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम को गहमा गहमी रही. इसका कारण था उत्तर रेलवे के जनरल मैनेजर का वार्षिक निरीक्षण करना. रेलवे कर्मचारी भी अपनी समस्याओं के निस्तारण के लिए उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इसी के चलते नार्दन मेंस रेलवे यूनियन के बैनर तले कर्मचारी स्टेशन पर डेरा डाले रहे और उनके आते ही जोरदार नारेबाजी की.


हर साल की तरह इस साल भी रेलवे के जनरल मैनेजर वार्षिक निरीक्षण के लिए सोमवार को रायबरेली रेलवे स्टेशन पर आने वाले थे. इसकी जानकारी मिलते ही अपनी समस्याओं के समाधान के लिए कर्मचारी भी जीएम के आने का इंतजार करने लगे. रविवार देर शाम स्टेशन पर पहुंचे उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक टी.पी. सिंह का कर्मचारियों ने जोरदार स्वागत किया और उनके पहुंचने पर खुशी जताई.

उत्तर रेलवे के महांप्रबंधक ने किया निरीक्षण.

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक टीपी सिंह ने नए कोच से लेकर वेटिंग रूम जैसी जगहों का जायजा लिया. साथ ही यात्रियों व कर्मचारियों को मिल रही सुविधाओं के विषय मे अधिकारियों से जानकारी की. टीपी सिंह ने कहा कि प्रयागराज से लेकर रायबरेली तक निरीक्षण किया गया है. उन्होंने कर्मचारियों से लेकर यात्रियों को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया गया है. इलेक्ट्रिक लाइन की शुरुआत पर उन्होंने कहा कि जून तक रायबरेली से प्रयागराज के लिए इलेक्ट्रिक लाइन शुरू कर दी जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details