उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली में गरजे कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर, बोले-कांग्रेस को विकास की बुनियादी जानकारी नहीं

रायबरेली पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar in Raebareli) ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को बुनियादी विकास की समझ नहीं है.

By

Published : Sep 4, 2022, 4:29 PM IST

Etv Bharat
जनता से मिलते केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

रायबरेली: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार से रायबरेली (Narendra Singh Tomar in Raebareli) के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने रायबरेली आने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हारी हुई 144 लोकसभा सीटों में एक रायबरेली भी है. यहां पर वे भाजपा के प्रचार के लिए आए है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का भी बखान किया. साथ ही, कांग्रेस और विपक्ष दलों पर तंज भी कसा.

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज रायबरेली के नवनिर्मित भाजपा कार्यालय पर पहुंचे. वहां मौजूद कार्यकर्त्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात की. इसके बाद वह मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कांग्रेस द्वारा जिले में कराए गए विकास कार्यों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के लोगों को विकास की बुनियादी जानकारी नहीं है, जिसकी कीमत देश को चुकानी पड़ी. वही देश की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा देश-प्रदेश का विकास किया जा रहा है, जिससे कि आम लोगों को सहूलियतें मिल रही है.

यह भी पढ़ें:कृषि मंत्री ने आप और कांग्रेस पर बोला हमला, चोरी के बाद सीनाजोरी भी

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details