उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: विधायक की बहन ने दारोगा को लगाई फटकार, वीडियो वायरल

यूपी के रायबरेली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सदर विधायक अदिति सिंह की बहन देवांशी एक दारोगा को फटकार लगाती हुई दिख रही हैं.

By

Published : Sep 16, 2020, 12:13 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

etv bharat
विधायिका की बहन ने दारोगा को लगाई फटकार.

रायबरेली: जिले में सदर विधायक अदिति सिंह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बार सुर्खियों में उनकी बहन का नाम सामने आ रहा है. विधायक की बहन देवांशी सिंह अपने गांव वापस जा रही थीं. रास्ते में चेकिंग कर रहे एक दारोगा की शिकायत में ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया. ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि दारोगा बेवजह चालान काट देते हैं. कोई अपने खेत भी जा रहा होता है तो उसका चालान कर देते हैं. इस पर विधायक की बहन ने दारोगा को जमकर खरी खोटी सुनाई. साथ ही दोबारा ऐसा करने पर उच्चाधिकारियों से शिकायत करने का अल्टीमेटम दे डाला. इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल.

बताते चलें कि रायबरेली सदर सीट से दिवंगत पूर्व बाहुबली विधायक अखिलेश सिंह की बड़ी पुत्री अदिति सिंह कांग्रेस के टिकट पर निर्वाचित हुई थीं. बाद में वह भाजपा सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्यों का समर्थन कर सुर्खियों में आ गई. उनकी गैर मौजूदगी में उनकी छोटी बहन देवांशी सिंह उनकी विधानसभा के कार्यों को देखती हैं. वे जनता की समस्याओं को भी सुनती हैं. बीती 14 सितंबर को देवांशी सिंह अपने निवास पर वापस लौट रही थीं. रूपामऊ गांव के पास सैकड़ों की संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया और वाहन चेकिंग कर रहे मिलएरिया के दारोगा पंकज सोनकर की शिकायत कर दी. ग्रामीणों ने कहा कि दारोगा बेवजह आम जनता को परेशान कर रहे हैं.

विधायक की बहन तत्काल मौके पर पहुंचीं और दारोगा को जमकर फटकार लगाई. देवांशी सिंह ने कहा कि आप जनता का उत्पीड़न कर रहे हैं. अगर आप दोबारा से ऐसा कोई काम करेंगे तो आपकी शिकायत उच्चाधिकारियों से करूंगी. जनता भी नेता का ये रूप देख खुश हो गई. इस बीच दारोगा अपनी सफाई देते रहे, लेकिन उनकी वहां सुनने वाला कोई नहीं था. इस पूरे मामले का वीडियो किसी ग्रामीण ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details