उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी में बढ़ा मनचलों का मन, छेड़खानी के विरोध पर किशोरी पर जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में मनचलों ने किशोरी का हाथ काट दिया. छेड़खानी से तंग किशोरी ने अपने पिता से शिकायत कर दी थी, जिसके बाद बौखलाए युवकों ने किशोरी के घर पर हमला कर दिया और किशोरी का हाथ काट दिया. किशोरी ने तहसील दिवस पर न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Mar 3, 2021, 1:35 PM IST

Updated : Mar 3, 2021, 2:06 PM IST

विरोध करने पर काट दिया हाथ
विरोध करने पर काट दिया हाथ

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा-सम्मान के लिए काम करने का दावा कर रही है, लेकिन युवतियों के साथ छेड़छाड़ और ज्यादती के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही मामला जिले के ऊंचाहार में देखने को मिला, जहां छेड़छाड़ की शिकायत अपने परिजनों से करना एक किशोरी को महंगा पड़ गया. शिकायत के बाद दबंगों ने पीड़िता के घर पर हमला कर दिया और किशोरी के हाथ काट दिए.

जानकारी देते एएसपी.

मना करने पर काट दिया हाथ
पीड़िता ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवक उसके साथ आए दिन छेड़खानी करते थे. उसने कई बार मना किया लेकिन युवक नहीं माने. लड़कों से तंग आकर किशोरी ने अपने पिता से शिकायत कर दी, जिसके बाद बौखलाए मनचलों ने किशोरी के घर पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान किशोरी भी हमले की चपेट में आ गई और उसके हाथ में गहरा घाव हुआ है. अपने पिता के साथ तहसील दिवस पर पहुंची किशोरी ने न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ेंः- पति ने पत्नी और बेटियों पर किया हथौड़े से हमला, 3 की मौत

कार्रवाई के निर्देश
आपबीती सुनने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने तत्काल मामला दर्ज करने का आदेश देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

Last Updated : Mar 3, 2021, 2:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details