उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: मंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा विधायक को दी मर्यादा में रहने की नसीहत

रायबरेली में बीजेपी ने जनता के बीच पैठ बनाने के लिए प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम शुरू किया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने रायबरेली के बछरांवा विधानसभा में आयोजित सम्मेलन में शिरकत करते हुए पूर्व मंत्री और सपा विधायक डॉ. मनोज पांडेय पर निशाना साधते मर्यादा में रहने की नसीहत दी.

By

Published : Sep 9, 2021, 10:55 AM IST

Updated : Sep 9, 2021, 11:23 AM IST

मंत्री ब्रजेश पाठक.
मंत्री ब्रजेश पाठक.

रायबरेली:प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी दलों ने जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करानी शुरू कर दी है. बसपा, सपा, कांग्रेस और अब सत्ताधारी बीजेपी ने भी जनता के बीच पैठ बनाने के लिए प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम शुरू कर दिया है. बुधवार को इसी कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने रायबरेली के बछरांवा विधानसभा में आयोजित सम्मेलन में शिरकत की. जहां उन्होंने पूर्व मंत्री डॉ. मनोज पांडेय के मोदी व जनता पर दिए गए बयान पर उन्हें सीमा व मर्यादा में रहने की नसीहत दी.

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने पूर्व मंत्री और मौजूदा सपा विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय को नसीहत देते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपनी सीमा रेखा व मर्यादा के कर्तव्य का पालन करना चाहिए. दरअसल, हाल ही में सपा के पूर्व मंत्री व रायबरेली की ऊंचाहार विधानसभा से सपा के विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय का एक वीडियो वायरल हुआ था. आरोप है कि वीडियो में डॉ. मनोज कुमार पांडेय ने जनता को महामूर्ख बताते हुए पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी. जिससे नाराज बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ तहरीर दी. जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी. इस मुद्दे ने जिले के बीजेपी नेताओं को राजनीति चमकाने का मौका दे दिया.

जानकारी देते मंत्री ब्रजेश पाठक.

इसे भी पढ़ें-जनता को महामूर्ख बताने वाले सपा विधायक पर मुकदमा दर्ज, ये था मामला..

Last Updated : Sep 9, 2021, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details