उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 30, 2021, 7:57 PM IST

ETV Bharat / state

शादी से नाखुश मामा ने पति-पत्नी पर फेंका तेजाब

रायबरेली के सलोन कोतवाली क्षेत्र में मामा ने भांजी और उसके पति पर तेजाब फेंक दिया. मामा भांजी की शादी से नाराज था. नव दंपति तेजाब से बुरी तरह झुलस गए. पुलिस आरोपी मामा की तलाश में जुटी है.

सांकेतिक
सांकेतिक

रायबरेली: सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव में मामा ने भांजी और उसके पति पर तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गया. तेजाब से दोनों गंभीर रूप से झुलस गए. दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

समसपुर गांव के लतीफ की शादी कुछ दिनों पहले हिना बानो से हुई थी. इस शादी से हिना का मामा नाखुश था. शुक्रवार जब लतीफ और उसकी पत्नी हिना घर में सो रहे थे, तो देर रात हिना के मामा रहमानी ने उन दोनों पर तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गया. तेजाब गिरते ही पति-पत्नी झुलस गए. परिजनों ने दोनों को सलोन अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि समसपुर गांव के निवासी लतीफ और हिना का विवाह कुछ दिनों पूर्व हुआ था. इससे हिना का मामा नाराज था. शुक्रवार रात वह हिना के घर आया और उसने पति-पत्नी पर टॉयलेट क्लीनर फेंका. इससे दोनों झुलस गए. दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details