उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली : पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने सिपाही को पीटा

यूपी के रायबरेली जिले के महराजगंज कोतवाली इलाके में पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर कुछ दबंग मनचलों ने एक सिपाही को बुरी तरह पीट दिया. घायल सिपाही को सीएचसी महाराजगंज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

By

Published : Oct 8, 2020, 2:30 PM IST

मनचलों ने सिपाही को पीटा.
मनचलों ने सिपाही को पीटा.

रायबरेली : जिले में अब खाकी भी सुरक्षित नहीं है. ताजा मामला महाराजगंज थाना क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ले का है. जंहा कोतवाली में तैनात एक सिपाही की पत्नी से लगातार मोहल्ले के दबंग छेड़छाड़ कर रहे थे. जिसके बाद पत्नी ने अपने सिपाही पति से आपबीती बतायी. जिसको लेकर सिपाही ने मुहल्लों के मनचलों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन दबंग मनचलों ने सिपाही पति की ही जमकर धुनाई कर दी. बुरी तरह से घायल सिपाही को सीएचसी महाराजगंज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. दूसरी तरफ सिपाही की पत्नी के द्वारा दी गई तहरीर पर 6 मनचले युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार, कांस्टेबल मोनू पुत्र भोले सिंह महाराजगंज कोतवाली में तैनात हैं. किराए के मकान में महाराजगंज थाना क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ले में वो अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. आरोप है कि सिपाही की पत्नी के साथ मुहल्ले के लड़के आय दिन छेड़छाड़ करते थे. इस मामले के बारे में पत्नी ने पति को बता दिया. जिस पर सिपाही पति ने मुहल्ले के युवकों से इस बारे में पूछताछ की. थाने में दी गई तहरीर में बताया गया है कि बस इतनी ही बात पर मोहल्ले के रहने वाले दबंग किस्म के पंकज, शिवा, रवि, अनिल सहित करीब 10 लोगों ने उसकी पत्नी व कांस्टेबल की जमकर पिटाई कर दी.

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना था कि फिलहाल सिपाही की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजने काम किया जाएगा. लेकिन सवाल यह उठता है कि अगर खाकी ही सुरक्षित नहीं है, तो आम जनमानस का क्या हाल होता होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details