उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: पिकअप और कार की भिड़ंत, एक की मौत 5 लोग घायल

By

Published : Jul 16, 2020, 5:22 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में गुरुवार को पिकअप और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

a man died in road accident
सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

रायबरेली: जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर सवैया तिराहे पर एक सड़क हादसा हो गया. गुरुवार को एक पिकअप और कार में आमने सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी ऊंचाहार पहुंचाया गया, जहां महिला की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.


पिकअप और कार की भिड़ंत
ऊंचाहार नगर के खरौआ कुंआ वार्ड नं 2 निवासी मो. सरवर अंसारी श्रीनगर कश्मीर में दूरदर्शन चैनल में असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर तैनात थे. वह अपने पत्नी अजरा बानो, बेटी गुल्फ़सा बानो, फातिमा, जिया और पुत्र मो. साद के साथ कार से लखनऊ स्थित अपने निवास से पैतृक आवास ऊंचाहार आ रहे थे. तभी सवैया तिराहे के पास सैनिक ढाबे के सामने ऊंचाहार की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप से कार की जोरदार भिड़ंत हो गई.

इस दौरान कार सवार सभी लोग घायल हो गए. राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मो. सरवर अंसारी को मृत घोषित कर दिया और उनकी पत्नी को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया. बाकी घायलों का इलाज सीएचसी में कराया जा रहा है. वहीं घटना के बाद पिकअप सवार मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एक व्यक्ति को मृत अवस्था में यहां लाया गया था. महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल भेजा गया है. बाकी घायलों का इलाज चल रहा है.
-डॉ. सुनील गौतम, चिकित्सक सीएचसी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details