उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जेल से रिहा होते ही प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

By

Published : Jun 8, 2021, 7:13 PM IST

रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र में जेल से रिहा होने के बाद एक व्यक्ति ने महिला की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. हत्या का आरोपी शख्स हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया है.

जेल रिहा होते ही प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
जेल रिहा होते ही प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

रायबरेली:जिले के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के दौतरा गांव में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. महिला घर के बाहर दरवाजे पर बैठी थी, तभी उसे कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गांव के ही रामखेलावन का मृतक महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. महिला के पति की पिछले साल मौत हो गई थी. रामखेलावन ने महिला के साथ संबंध बनाना चाहा लेकिन महिला ने इनकार कर दिया. इसके बाद रामखेलावन ने महिला की मर्जी के खिलाफ उससे संबंध बनाए. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिसवालों ने शिकायत पर ध्यान नहीं दिया. बाद में महिला ने न्यायालय में गुहार लगायी. न्यायालय के आदेश पर रामखेलावन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. विधिक कार्रवाई के तहत आरोपी रामखेलावन को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया.

जेल से बाहर आने के बाद किया कत्ल

जेल से रिहा होते ही रामखेलावन ने बदला लेने की ठानी. जैसे ही उसे मौका मिला, उसने महिला पर हमला बोल दिया. कुल्हाड़ी से कई वार किए और महिला को मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें:फर्जी दारोगा बनकर रौब गांठ रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

पुलिस जांच में जुटी

मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने रामखेलावन को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन खुद एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details