उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आप विधायक पर फेंकी गई स्याही, बोले- 'योगी की मौत निश्चित है'

By

Published : Jan 11, 2021, 12:47 PM IST

Updated : Jan 11, 2021, 4:27 PM IST

सोमनाथ भारती
सोमनाथ भारती

16:15 January 11

पुलिस ने विधायक पर स्याही फेंकने वाले को भी हिरासत में लिया.

स्याही फेंकने वाले को दौड़ाकर पकड़ते आप विधायक.

अमेठी:  पुलिस ने विधायक पर स्याही फेंकने वाले को भी हिरासत में ले लिया है. 

14:06 January 11

पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप

स्याही फेंके जाने से गुस्साए सोमनाथ भारती ने योगी सरकार पर इसका आरोप लगाया है. इसके साथ ही सोमनाथ भारती ने यहां तक कह दिया कि 'योगी की मौत निश्चित है'. इस दौरान सोमनाथ भारती एक पुलिसकर्मी से बात करते हुए स्याही फेंकने वालों के साथ मिले होने का आरोप लगा रहे थे. उनका कहना है कि यह सब आप लोगों की मिलीभगत से किया जा रहा है. साथ ही वह कह रहे थे कि 'योगी से कह दो यह सब करने से कुछ नहीं होगा'.

12:40 January 11

सोमनाथ भारती पर फेंकी स्याही

सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही.

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में अपने पैर जमाने और राजनीतिक कद बढ़ाने के लिए आम आदमी पार्टी लगातार प्रयास कर रही है. इसी के चलते उसके नेताओं की सरगर्मी प्रदेश में लगातार दिखाई दे रही है. इसी के चलते रविवार को मालवीय नगर से आप विधायक सोमनाथ भारती रायबरेली पहुंचे. यहां उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके पहले वह अमेठी में बयान दे चुके थे कि उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्ते के बच्चे. उनके इस बयान से भाजपाइयों में नाराजगी थी. वहीं पुलिस ने विधायक पर स्याही फेंकने वाले को भी हिरासत में ले लिया है.

वहीं आज सोमवार को जब वह रायबरेली के सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस जाने के लिए निकले, तो सदर कोतवाल भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और उन्हें जाने से रोका. इसी बीच पुलिस की मौजूदगी में अराजक तत्वों ने उन पर स्याही फेंक दी. पुलिस की मौजूदगी के बाद भी वह वहां से फरार हो गया. इससे वहां अफरा-तफरी मच गई. बाद में पुलिस ने उन्हें सुरक्षा के बीच अमेठी भेजा.  

Last Updated : Jan 11, 2021, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details