उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जजेस कॉलोनी में नवनिर्मित आठ आवासीय भवनों का उद्घाटन

शहर के गोराबाजार स्थित जजेस कॉलोनी में नवनिर्मित आठ आवासीय भवनों का उद्घाटन गुरुवार को किया गया. उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश द्वारा नए भवनों का ई-उद्घाटन किया गया.

By

Published : Jan 14, 2021, 8:48 PM IST

जजेस कॉलोनी में नवनिर्मित आठ आवासीय भवनों
जजेस कॉलोनी में नवनिर्मित आठ आवासीय भवनों

रायबरेली: शहर के गोराबाजार स्थित जजेस कॉलोनी में नवनिर्मित आठ आवासीय भवनों का उद्घाटन गुरुवार को किया गया. उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश द्वारा नए भवनों का ई-उद्घाटन किया गया. कलेक्ट्रेट परिसर के एनआईसी भवन में वर्चुअल माध्यम से आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में रायबरेली के जनपद न्यायाधीश के अलावा जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी मौजूद रहे. 506.79 लाख की लागत से इन भवनों का निर्माण किया गया है. निर्माण कार्य की शुरुआत जनवरी 2016 में हुई थी और दिसंबर 2020 में निर्माण कार्य पूरा हुआ.

जजेस कॉलोनी में नवनिर्मित आठ आवासीय भवनों
आठ आवासीय परिसर का हुआ ई उद्घाटन

एनआईसी परिसर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित इस कार्यक्रम में जनपद ने न्यायाधीशों के अलावा प्रशासनिक अमला भी मौजूद रहा. कार्यक्रम में शिरकत कर जनपद न्यायाधीश अब्दुल शाहिद ने बताया कि मकर संक्रांति के दिन नए बने आवासीय परिसर का उद्घाटन किया जा रहा है. इन नए आवासों की संख्या को मिलाकर जिले के कुल न्यायिक अधिकारियों की स्वीकृति संख्या 48 के सापेक्ष 28 आवास बनकर तैयार हो गए हैं. भविष्य में बाकी बचे आवासों के लिए भी कार्ययोजना तैयार करके काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details