उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार कार ने वैन में मारी टक्कर, भागते हुए तीन को चपेट में लिया, एक की मौत

By

Published : Dec 6, 2020, 11:56 AM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शनिवार रात एक कार ने मारुति वैन में टक्कर मार दी. इसके बाद कार चालक ने कार सहित भागने की कोशिश में ढाबे के सामने तीन लोगों को चपेट में ले लिया, जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं, कार ढाबे पर बने पानी के टैंक से टकरा गई.

वैन में मारी टक्कर
वैन में मारी टक्कर

रायबरेलीः जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के एनएच-232 पर मगरहन का पुरवा गांव के पास शनिवार रात एक हादसे में कई लोग घायल हो गए, जबकि एक बुजुर्ग की मौत हो गई. गांव के पास देर रात डिजायर कार लेकर चालक जा रहा था. चालक ने एक मारुति वैन में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद कार चालक ने कार सहित भागने की कोशिश की, जिसमें कार अनियंत्रित हो गई और उसने तीन लोगों को चपेट में ले लिया. इसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई.

चालक सहित चार लोग घायल
जानकारी के अनुसार लखनऊ नंबर की एक डिजायर कार मगरहन गांव के पास एनएच-232 पर तेज रफ्तार से जा रही थी. कार की सड़क किनारे मौजूद वैन में टक्कर हो गई. टक्कर के बाद मौके से कार सहित भागने की कोशिश में चालक ने नियंत्रण खो दिया. सड़क किनारे बने ढाबे पर बैठे तीन लोगों में उसने टक्कर मार दी. इसमें से एक बुजुर्ग रामखेलावन की मौत हो गई. इसके बाद कार वहां मौजूद पानी के टैंक से टकरा गई. कार में मौजूद चालक को वहां मौजूद लोगों ने जख्मी हालत में पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी लालगंज पहुंचाया. शव को अपने कब्जे में ले लिया. दुर्घटना में घायल दो की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि डिजायर कार की रफ्तार बहुत तेज थी. पहले ओमनी वैन में टक्कर मारी और उसके बाद ढाबे के सामने बैठे तीन 3 लोगों को चपेट में लेते हुए पानी के टैंक से टकरा गई. घटना के घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेजा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details