उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ग्राम प्रधान प्रत्याशी का पुलिया के नीचे मिला शव

रायबरेली के खीरों थाना क्षेत्र में प्रधान पद के प्रत्याशी का शव पुलिया के नीचे मिलने पर हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमामर्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

By

Published : Apr 18, 2021, 4:35 PM IST

पुलिया नीचे मिला शव
पुलिया नीचे मिला शव

रायबरेलीः खीरों थाना क्षेत्र के जूनापुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव से कुछ दूरी पर पुल के नीचे खीरों ग्रामसभा से प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रहे रामबरन का शव मिला. सूचना आग की तरह गांव में फैल गई और देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी.

पुलिया के नीचे मिला शव.

जांच में जुटी पुलिस
जूनापुर निवासी रामबरन खीरों ग्रामसभा से इस बार पंचायत चुनाव में प्रधान पद के प्रत्याशी हैं. शनिवार की शाम किसी के साथ घर से निकले थे और उसके बाद उनका शव गांव के करीब से निकली नहर के पुल के नीचे मिला. घर वालों को जैसे ही इसकी सूचना मिली वह भागकर मौके पर पहुंचे और रोना बिलखना शुरू कर दिए. मौके पर ग्रामीणों का हुजूम जमा हो गया. इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई.

यह भी पढ़ेंः-दम तोड़ती स्वास्थ्य सेवाएं और कोरोना से जूझती दिल्ली की कहानी

बॉडी पर नही हैं चोट के निशान
सीओ लालगंज अंजनी चतुर्वेदी ने बताया कि एक बुजुर्ग का शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर शव का मुआयना किया गया तो शरीर पर ऊपरी कोई चोट नहीं है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details