उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दंबगई: पुरानी रंजिश में युवक को असलहे के बट से किया लहूलुहान

यूपी में दबंग सरेशाम वारदातों को अंजाम दे कर खाकी को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर का है. जहां एक युवक को दबंगों ने असलहे के बट से लहूलुहान कर दिया, यही नहीं दबंगों ने उस पर फायर भी किया. सूचना पर पुलिस ने घायल को ईलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. एएसपी ने जिला अस्पताल पहुचकर घायल से मामले की जानकारी ली है.

By

Published : Jul 18, 2021, 11:01 PM IST

पुरानी रंजिश में युवक को असलहे के बट से किया लहूलुहान
पुरानी रंजिश में युवक को असलहे के बट से किया लहूलुहान

रायबरेली: जिले में दबंगों के हौसले बुलंद हैं. सरेशाम वारदातों को अंजाम दे कर खाकी को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर का है. जहां, देर शाम दबंगों ने एक युवक पर हमला बोल दिया और उस पर असलहे से फायर भी किया. यही नहीं दबंग ने असलहे के बट से ही उसे लहूलुहान कर दिया. इस बीच शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर रहुंचे. मगर तब तक हमलावर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने घायल को ईलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. वारदात की जानकारी मिलने पर एएसपी ने जिला अस्पताल पहुचकर घायल से मामले की जानकारी ली, वहीं चिकित्सकों ने घायल का ईलाज शुरू कर दिया है.

पुरानी रंजिश में युवक को असलहे के बट से किया लहूलुहान

जानकारी के अनुसार जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर में उस समय अफरा-तफरी मच गई. जब घोसियाना निवासी अनीस व उसके साथी पर कुछ लोंगो ने हमलाकर दिया. साथी तो मौके से बच निकला, लेकिन अनीस पर हमलावरों ने तमंचे के बट से हमला बोल दिया और उसे लहूलुहान कर दिया. वहीं, उसके साथी ने फायर करने की भी बात कही. फिलहाल हमलावर लोगों को आते देख वहां से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को ईलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसका ईलाज शुरू कर दिया. चिकित्सकों ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि फायर हुई याा नहीं.



वहीं, घायल से मामले की जानकारी लेने अस्पताल पंहुचे एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि मिल एरिया के शिवाजी नगर में एक युवक पर हमला होने की जानकारी मिली थी. सूचना पर तत्काल पुलिस की टीम पंहुची और घायल को ईलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. पुरानी रंजिश का मामला सामने आया है. कुछ लोगों का नाम भी सामने आया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.


ABOUT THE AUTHOR

...view details