उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 5, 2019, 10:27 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ETV Bharat / state

सस्ते सामान का लालच देकर ले उड़ा डेढ़ करोड़, पुलिस छान रही खाक

रायबरेली में गोल्डन ट्रेडर्स ऑनलाइन कंपनी के ऑफिस में लोगों से घरेलू सस्ते सामान दिलवाने के नाम पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा कर पैसा जमा करके 15 दिनों में सामान देने का समय लिया जाता था. अचानक आज दोपहर को वह कंपनी लोगों का करीब 1.50 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गई.

फर्जीवाड़ा

रायबरेली : बड़ी कंपनियों की तरह ऑनलाइन बुकिंग कर सस्ता सामान दिलाने का झांसा देकर 15 दिनों में लगभग 1.50 करोड़ रुपये का चूना लगाकर एक कंपनी फरार हो गई. मामला रायबरेली जिले के सदर कोतवाली इलाके के चम्पा देवी मंदिर के पास स्थिति अली मिया कॉलोनी का है. यहां पर गोल्डन ट्रेडर्स ऑनलाइन कंपनी के ऑफिस में लोगों से घरेलू सस्ते सामान दिलवाने के नाम पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा कर पैसा जमा करके 15 दिनों में सामान देने का समय लिया जाता था. अचानक आज दोपहर को वह कंपनी लोगों का करीब 1.50 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गई.

जानकारी देता पीड़ित.

वहीं जब 15 दिन बाद ग्राहक उनके पास सामान लेने गए तो उन्हें पता चला कि कंपनी उनके पैसै लेकर फरार हो गई है. गुस्से और हताशा में सभी ग्राहकों ने वहीं पर जाम लगा दिया. मौके पर हालात संभालने के लिए पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वहीं पीड़ित ग्राहक बताते हैं कि हम लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग के बारे बताया गया था, जिसमें बाजार की दुकानों से सस्ता सामान देने की बात की गई थी. इसी सस्ते सामान के चलते हम लोगों ने कुछ पैसा जमा कर दिया था, बाकि 15 दिनों के बाद सामान मिलने पर देना था, लेकिन कंपनी फ्रॉड निकली और भाग गई.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details