उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में पांच किलो अफीम के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2020, 8:44 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

यूपी के रायबरेली में पुलिस ने एसटीएफ के साथ संयुक्त अभियान चलाकर 5 किलो अफीम की बरामदगी की है. बरामद अफीम की कीमत पांच लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने चार तस्कर भी गिरफ्तार किए हैं.

etv bharat
चार अफीम तस्कर गिरफ्तार.

रायबरेली:जनपद में बछरांवा पुलिस ने एसटीएफ के साथ संयुक्त अभियान चलाकर 5 किलो अफीम की बरामदगी की है. बरामद अफीम की कीमत पांच लाख रुपये बताई जा रही है. साथ ही पुलिस ने चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार रायबरेली की बछरांवा पुलिस ने एसटीएफ लखनऊ के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर खुदी खेड़ा गांव के पास चेकिंग लगाकर एक संदिग्ध कार को रोका. कार की चेकिंग करने पर 5 किलो अफीम की बरामदगी हुई. बरामद अफीम की कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है.

पुलिस ने तत्काल कार में मौजूद 4 लोगों को हिरासत में ले लिया. पकड़े गए दो तस्कर राकेश कुमार और सुरेंद्र लुधियाना पंजाब के निवासी हैं. वहीं अली मुहम्मद पलामू झारखंड और अरुण संडीला हरदोई यूपी का निवासी है. चारों के कब्जे से एक पंजाब नंबर की कार और चार अलग अलग कंपनियों के चार मोबाइल और 3484 रुपये बरामद किए हैं. चारो आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत चालान कर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details