उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: नल से निकला पेट्रोलियम पदार्थ, ग्रामीणों का लग गया तांता

यूपी के जिले रायबरेली में नल से पानी के साथ पेट्रोलियम पदार्थ निकलने से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पूर्ति विभाग के अधिकारियो ने पानी के सैंपल को लैब भेज दिया है.

By

Published : Jan 25, 2020, 4:12 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

etv bharat
नल से पेट्रोलियम पदार्थ निकलने से मचा गांव में हड़कंप

रायबरेली: जिले के हरचंदपुर क्षेत्र के गांव मझिगवां करन में एक नल से पेट्रोलियम पदार्थ निकलने से हड़कंप मच गया. घर मालिक ने मामले की सूचना ग्राम प्रधान व डायल-112 को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर जल निगम, राजस्व विभाग व पूर्ति विभाग के अधिकारी पहुंचे. अधिकारियों ने पानी का सैम्पल लेकर उसे जांच के लिए लैब भिजवा दिया है.

नल से पेट्रोलियम पदार्थ निकलने से मचा गांव में हड़कंप.

जिले के हरचंदपुर के गांव मझिगवां करन के निवासी आनन्द कुमार ने अपने घर पर समर्सिबल की बोरिंग कराई थी. कई दिनों से नल से पानी के साथ कुछ चिकना पदार्थ निकल रहा था. शनिवार उनकी पत्नी ने नल से चिकना पदार्थ निकलने की जानकारी पति को दी. वे मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने भी इसे देखा और इसकी सूचना ग्राम प्रधान के साथ ही डायल- 112 को दी.

पढ़ें:राष्ट्रीय मतदाता दिवस: जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन, डीएम ने अधिकारियों को दिलाई शपथ


इसकी सूचना जैसे ही प्रशासन को लगी मौके पर जल निगम व पूर्ति विभाग के अधिकारी पहुंचे और उन्होंने भी पानी के साथ पेट्रोलियम पदार्थ को निकलते देख उसका नमूना इकट्ठा किया. अधिकारियों ने पानी को लैब में जांच के लिए भेज दिया. साथ ही घर मालिक को नल न चलाने के निर्देश भी दिए.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details