उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

DIOS ऑफिस बना मारपीट का अखाड़ा, कर्मचारियों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप...

By

Published : Jan 31, 2022, 8:02 PM IST

रायबरेली जिले के डीआईओएस ऑफिस में सोमवार को जमकर मारपीट हुई. मारपीट के बाद जिला विद्यालय निरीक्षक व अन्य कर्मचारियों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है.

DIOS ऑफिस बना मारपीट का अखाड़ा
DIOS ऑफिस बना मारपीट का अखाड़ा

रायबरेली :सोमवार को रायबरेली में संचालित जिला विद्यालय निरीक्षक(डीआईओएस ऑफिस) कार्यालय मारपीट का अखाड़ा बन गया. कार्यालय में डीआईओएस, बाबू व एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की आपस में मारपीट हो गई. मारपीट के बाद जिला विद्यालय निरीक्षक ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कुंवर मयंक व एक निजी विद्यालय के प्रबंधक पर मारपीट का आरोप लगाया. वहीं दूसरी तरफ कार्यालय में तैनात चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी कुंवर मयंक ने अकाउंटेंट, जिला विद्यालय निरीक्षक(डीआईओएस) व उनके ड्राइवर पर मारपीट करने का आरोप लगाया.

घटना के बाद डीआईओएस ओंकार सिंह ने एक निजी विद्यालय के प्रंबंधक व कार्यालय में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मी पर मारपीट करने और रिवाल्वर दिखाकर धमकी देने का आरोप लगाया. डीआईओएस ओंकार सिंह ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें जातिसूचक गालियां दीं हैं और रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी दी है. ओंकार सिंह ने बताया कि कार्यालय में तैनात चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी कुंवर मयंक कार्यालय नहीं आता है.

DIOS ऑफिस बना मारपीट का अखाड़ा

कार्यालय में अनुपस्थित रहने के विषय में जब कर्मचारी को नोटिस भेजा गया, तो वह एक निजी स्कूल संचालक के साथ आया और मारपीट करने लगा. मारपीट की घटना पर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी कुंवर मयंक सिंह का कहना है कि उसे डीआईओएस के ऑफिस में शोर सुनाई दिया, तो वह दौड़कर कमरे के अंदर गया.

कमरे के अंदर पहुंचकर उसने मारपीट का विडियो बना लिया, इसी बात को लेकर डीआईओएस व उनके ड्राइवर ने मोबाइल छीन लिया और मारपीट करने लगे. फिलहाल मारपीट की यह घटना पुलिस तक पहुंच गई है. पुलिस दोनों पक्षों से जानकारी लेकर जांच कर रही है.

इसे पढ़ें- इनकी पढ़ाई-लिखाई शानदार, अब राजनीति के मैदान में विपक्षियों पर कर रहे वार...

ABOUT THE AUTHOR

...view details