उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में बंद घर में खून से लथपथ मिला बुजुर्ग महिला का शव

By

Published : Nov 20, 2022, 10:28 AM IST

रायबरेली के इंदिरा नगर में बंद घर में खून से लथपथ बुजुर्ग महिला का शव (Elderly woman dead body) मिला. बताया जा रहा है कि आंगनबाड़ी में सुपरवाइजर के पद से रिटायर हुई थी.

Etv Bharat
घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस

रायबरेली:कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक बुजुर्ग महिला का शव (Elderly woman dead body) खून से लथपथ मिला. महिला की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक, आलाधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

पुलिस के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर की रहने वाली स्नेह कुमारी शुक्ला आंगनबाड़ी में सुपरवाइजर के पद से रिटायर हुई थी. उसका बेटा दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर नौकरी करता है और वहीं रहता है. स्नेह इंदिरा नगर में अकेली रहती थी. कुछ दूरी पर उसका भाई रहता था. शनिवार देर शाम को जब उसका हाल लेने मकान पर पहुंचे तो दरवाजा बंद मिला. उन्होंने आवाज भी लगाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला. वो अपने घर पहुंचे और अपने बेटे को इसकी जानकारी दी. जब उनका बेटा मौके पर पहुंचा तो देखा कि महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है. मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. महिला की मौत की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामले के बारे में जानकारी देते एसपी आलोक प्रियदर्शी

यह भी पढ़ें:रायबरेली में प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिकाओं में हुई जमकर मारपीट, Video Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details