उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज चयनित सहायक शिक्षकों को सौपेंगे नियुक्ति पत्र

By

Published : Oct 16, 2020, 4:27 AM IST

यूपी के डिप्टी सीएम और रायबरेली जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश शर्मा आज जिले के चयनित सहायक शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौपेंगे. सहायक शिक्षक भर्ती में चयनित शिक्षकों को सीएम योगी नियुक्ति पत्र देकर इसकी शुरुआत करेंगे.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज चयनित अध्यापकों को सौपेंगे नियुक्ति पत्र
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज चयनित अध्यापकों को सौपेंगे नियुक्ति पत्र

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और जनपद के प्रभारी मंत्री दिनेश शर्मा शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंचेंगे. इस दौरान डिप्टी सीएम प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापकों की भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत चल रही काउंसलिंग में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी सौंपेंगे. डिप्टी सीएम दौरे की शुरुआत में सबसे पहले कलेक्ट्रेट परिसर स्थित एनआईसी भवन से लखनऊ में होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जुड़ेंगे. कार्यक्रम के दौरान ही जिले के पांच अभ्यर्थियों को सीएम के हाथों ऑनलाइन नियुक्ति पत्र दिलवाया जाएगा. बाकी बचे अभ्यर्थियों को फिरोज गांधी महाविद्यालय सभागार में खुद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा नियुक्ति पत्र सौंपेंगे.

इसके अलावा उपमुख्यमंत्री कलेक्ट्रेट परिसर के बचत भवन में जिले के तमाम अधिकारियों के साथ जिला योजना समिति की बैठक में शिरकत करेंगे. खास बात यह है कि इस दौरान जिले के तमाम जनप्रतिनिधियों के भी मौजूद रहने की उम्मीद है. इससे पूर्व कुछ माह पूर्व जनपद के दौरे पर आए उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा कानपुर के बिकरु कांड में शहीद एसओ महेश यादव के परिजनों से मिलने लालगंज कस्बे होते हुए उनके पैतृक गांव पहुंचे थे.

उपमुख्यमंत्री का आज कार्यक्रम

  • सुबह करीब 10:30 बजे डिप्टी सीएम लखनऊ अपने निवास स्थान से रायबरेली के लिए प्रस्थान करेंगे.
  • करीब 12:30 बजे उनका रायबरेली कलेक्ट्रेट परिसर में आगमन होगा, जहां पर एनआईसी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.
  • दोपहर 1:00 बजे से लेकर 2:00 बजे तक वह परिषदीय प्राथमिक विद्यालय के चयनित सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र का वितरण करेंगे.
  • यह कार्यक्रम फिरोज़ गांधी सभागार में होना तय हुआ है.
  • करीब 2:45 से रायबरेली में कलेक्ट्रेट परिसर स्थित बचत भवन में आयोजित जिला योजना समिति की बैठक में डिप्टी सीएम शिरकत करेंगे.
  • करीब 4:30 बजे उनका लखनऊ प्रस्थान का कार्यक्रम जारी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details