उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गंगा यात्रा में उमड़ी भीड़ देखकर विचलित हुआ विपक्ष: दिनेश शर्मा

यूपी के रायबरेली में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि गंगा यात्रा के माध्यम से सरकार लोगों को जोड़ने का काम कर रही है.

By

Published : Jan 31, 2020, 8:26 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

Etv Bharat
दिनेश शर्मा.

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा गुरुवार को जनपद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने 21 नगर पंचायत और 1308 ग्राम पंचायतों में यात्रा के जरिए गंगा स्वच्छता को लेकर सामाजिक चेतना लाने की बात कही. गंगा को अर्थ प्रबंधन से जोड़ने के मकसद से डिप्टी सीएम लालगंज में जनसभा संबोधन के बाद मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा गंगा यात्रा को लेकर की गई टिप्पणी पर तंज कसते हुए कहा कि लोगों के लिए भले ही यह इवेंट हो, हमारे लिए निश्चित तौर पर श्रद्धा का विषय है.

जानकारी देते डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा.

गंगा यात्रा विपक्ष के लिए चिंता का विषय
डिप्टी सीएम ने कहा कि गंगा यात्रा के दौरान उमड़ रही लाखों की भीड़ विपक्षी दलों के लिए चिंता का विषय है. यही कारण है कि विपक्षी दल गंगा यात्रा को लेकर कुछ भी बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां कुछ लोग विध्वंसक कार्य करते हैं. प्रदर्शनों के माध्यम से हिंसा की राह पर चलते हैं. सरकार गंगा यात्रा के माध्यम से लोगों को जोड़ने की पहल और सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से चेतना लाने के मकसद को पूरा करने का प्रयास कर रही है.

बता दें कि रायबरेली के लालगंज में जनसभा का कार्यक्रम था. इसके बाद गंगा यात्रा उन्नाव के लिए रवाना हुई. गंगा यात्रा का समापन कानपुर में होना तय है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details