उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेलीः कुएं में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

यूपी के रायबरेली में दो दिन से लापता युवक का शव एक कुएं से बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक दो दिन पहले किसी निमंत्रण में जाने के लिए घर से निकला था और वापस नहीं लौटा था.

By

Published : Mar 15, 2020, 7:36 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

etv bharat
dead body found in well

रायबरेलीः शिवगढ़ थाना क्षेत्र के राजा का पुरवा मजरे के उचौरी गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के बाहर कुएं में एक युवक का शव दिखाई दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और उसकी शिनाख्त कराई तो मृतक की पहचान राहुल के तौर पर हुई, जो दो दिन पहले अपने घर से निमंत्रण के लिए निकला था और लापता था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

कुएं से शव बरामद.

12 मार्च को गायब हुआ था युवक
मृत युवक की पहचान राहुल के तौर पर हुई है, जो कि महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के सिंघा का पुरवा मजरे के खैरहना निवासी परमेश्वर यादव का पुत्र है. युवक 12 मार्च को घर से निमंत्रण में जाने के लिए निकला था, लेकिन वह वंहा नहीं पहुचा था. सूचना मिलते ही घर वालो ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन युवक नहीं मिला. इस मामले में 13 मार्च को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी.

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप
इसी बीच एक रिश्तेदार ने युवक की बाइक उचौरी में खड़ी होने की सूचना परिजनों को दी थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर रही थी, तभी शनिवार को उन्हें सूचना मिली कि उचौरी गांव के पास एक कुएं में एक युवक का शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाकर उसकी शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान राहुल के तौर पर हुई. परिजनों ने मृतक की हत्या करने का आरोप गांव के ही एक व्यक्ति पर लगाया है.

यह भी पढ़ेंः-रायबरेली: सरदार सेना के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय का किया घेराव, जिलाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

सिंघा का पुरवा गांव के परमेश्वर यादव ने अपने बेटे के गायब होने की सूचना दी थी. आज शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक कुंए से शव बरामद हुआ है. परिजन जिस प्रकार से तहरीर देंगे उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी.
-राघवेंद्र चतुर्वेदी, सीओ

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details