उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला महिला चिकित्सालय परिसर स्थित तालाब में मिला शव

रायबरेली में जिला महिला चिकित्सालय परिसर स्थित तालाब में शव उतराता हुआ मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया. शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है.

By

Published : May 27, 2021, 1:46 PM IST

dead body found in a pond
तालाब में मिला शव.

रायबरेली:गुरुवार सुबह जिला महिला चिकित्सालय में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब परिसर स्थित तालाब में एक शव को स्थानीय लोगों ने उतराता हुआ देखा. मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को तालाब से बाहर निकलवाया. शव बुरी तरह फूल गया था जिससे कयास लगाया जा रहा है कि शव कई दिन पुराना है. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है.

दरअसल, शहर के बीचो-बीच बने जिला महिला चिकित्सालय के परिसर में रिहायशी कॉलोनी बनी हुई है, जिसमें स्वास्थ्यकर्मी अपने परिवार के साथ रहते हैं. अस्पताल व परिसर से निकलने वाला पानी परिसर में ही स्थित एक तालाब में जमा होता है. उसी तालाब में आस-पास बसे मोहल्लों का गंदा पानी भी जमा होता है. गुरुवार सुबह जब आस पास के लोग तालाब की तरफ गए तो उन्होंने पानी में एक शव को उतराता हुआ देखा. यह बात आग की तरह कॉलोनी में फैल गई.

जांच में जुटी पुलिस

मामले की सूचना तत्काल सदर कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को तालाब से बाहर निकलवाया. शव बुरी तरह फूल गया था जिससे कि उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है जिससे कि मामले की जांच की जा सके.

इसे भी पढ़ें:रायबरेली में रफ्तार का कहर, 3 लोगों की हादसे में मौत

पहले भी मिल चुके हैं शव

स्थानीय निवासी धीरज ने बताया कि तालाब में आस पास के मोहल्लों का गंदा पानी जमा होता है. इसको साफ कराने के लिए कई बार अधिकारियों से गुहार लगाई गई, लेकिन सीवर का पानी आने की वजह से इसकी कभी सफाई नहीं हुई. इससे पहले भी यहां शव मिल चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details