उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली में यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर हुए हमले में निष्पक्ष जांच की मांग

यूपी के रायबरेली में रविवार रात को यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह पर जानलेवा हमला हुआ था. मामले में कांग्रेस जिला इकाई हमलावरों के खिलाफ तत्काल एक्शन लेने की बात कर रहा है. सोमवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Jul 28, 2020, 9:14 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

etv bharat
कांग्रेस नेता पर हुए हमले में निष्पक्ष जांच की मांग.

रायबरेली:जिले में यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह पर रविवार रात को हुए जानलेवा हमले से कांग्रेस जिला इकाई भी सकते में है. पार्टी का जिला संगठन इसे गहरी साजिश करार देते हुए दोषियों के खिलाफ तत्काल एक्शन लेने की बात कर रहा है. सोमवार को पार्टी के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने इस विषय को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही पार्टी संगठन के लोगों पर सोची समझी रणनीति के तहत जानलेवा हमले की साजिश रचे जाने की बात कही.

कांग्रेस नेता पर हुए हमले में निष्पक्ष जांच की मांग.
रायबरेली के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बृजेंद्र नगर निवासी यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह पर रविवार रात में जानलेवा हमला हुआ था. रविवार की रात वह अपने ननिहाल खीरों थाना क्षेत्र के बरी गांव से वापस घर लौट रहे थे. कार में उनके साथ उनके बच्चे थे और मौसी भी कार में मौजूद थी. आरोप है कि लालगंज दुखानाह रोड पर मेरुई के रहने वाले 2 लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया. उन्होंने लाठी-डंडों से उनके साथ मारपीट की, फिर बाद में जान लेने की नियत से फायर भी झोंका.

बागी विधायक पर आरोप
हालांकि किसी तरह यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने अपनी और परिवार की जान बचाकर वहां से भागने में कामयाब रहे. घटना के बाद कांग्रेस नेता द्वारा मामले की तहरीर लालगंज कोतवाली में दिए जाने के बाद भी ठोस कार्रवाई होते नहीं दिखाई दे रही है. कांग्रेस जिला अध्यक्ष द्वारा इस घटना के पीछे उनकी पार्टी से बागी हुए एक विधायक का नाम लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी कही है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details