उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: सोनिया गांधी की ओर से भेजी गयी राहत सामग्री, शहरी में हुआ वितरण

यूपी के रायबरेली में सांसद सोनिया गांधी की ओर से भेजी गई राहत सामग्री का वितरण किया गया. मंगलवार को खाद्यान्न सामग्री ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा शहरी क्षेत्र में बांटी गई.

By

Published : Apr 8, 2020, 7:26 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

food items distribution
सामग्री वितरण

रायबरेली: जिले की सांसद सोनिया गांधी की ओर से भेजी गई राहत सामग्री का वितरण मंगलवार को किया गया. ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा शहरी क्षेत्र में भी खाद्यान्न सामग्री बांटी गई.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत पार्टी की जिला इकाई के पदाधिकारियों ने शहर के विभिन्न वार्डो में रह रहे असहाय और कमजोर तबके के लोगों के बीच सामग्री का वितरण कर कोरोना के खिलाफ जंग में हर संभव मदद की बात कही.

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी और जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी का कहना है कि जिले में अब तक 1800 से अधिक परिवारों को आटा, चावल, तेल, नमक मसाला पैकेट और आलू का वितरण किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर हर हाल में सभी जरुरतमंदो तक राहत सामग्री पहुंचाने का लक्ष्य है.

उन्होंने कि उपलब्ध सामग्री के वितरण से पहले से अगली खेप पुनः रायबरेली पहुंच जाएगी, इसलिए लॉकडाउन के अंतिम दिनों तक यह कार्यक्रम जारी रहेगा.

इसके अलावा जिलाध्यक्ष का कहना है कि शहर के सभी वार्डों मे प्रतिदिन 1000 भोजन के पैकेट का वितरण किया जा रहा है. इस दौरान कोरोना से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details