उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले को कांग्रेस विधायक ने दिया 51 हजार का इनाम

By

Published : Jan 12, 2021, 10:47 PM IST

Updated : Jan 12, 2021, 11:00 PM IST

आप नेता सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले को रायबरेली के कांग्रेस विधायक ने 51 हजार रुपये की नकद धनराशि का इनाम देकर सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने सोमनाथ भारती को दूषित मानसिकता का व्यक्ति करार दिया.

सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले को कांग्रेस विधायक ने किया सम्मानित
सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले को कांग्रेस विधायक ने किया सम्मानित

रायबरेली:आप नेता व विधायक सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने का मामला अभी ठंडा नही पड़ा था कि कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने माहौल को फिर से गर्म कर दिया है. मंगलवार को विधायक राकेश सिंह ने सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले हिन्दू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह को 51 हजार रुपये देकर सम्मानित किया.

हिन्दू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह को 51 हजार रुपये देकर सम्मानित किया.

योगी का किया गुणगान
दरअसल, सोमवार को जनपद में हुए हंगामे के बाद से ही उत्तर प्रदेश समेत देश भर में उस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया दी जा रहीं थीं. एमएलसी दिनेश सिंह के भाई और हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह चर्चा में आएं. शहर के पंचवटी में स्थित अपने आवास पर उन्होंने हिंदू युवा वाहिनी के जितेंद्र सिंह को नकद 51 हजार देकर सम्मानित किया. साथ ही सीएम योगी के विरुद्ध अपशब्द टिप्पणी करने वाले सोमनाथ भारती को दूषित मानसिकता का व्यक्ति करार देते हुए सीएम योगी की गुणगान करना नहीं भूले. साथ ही यह भी जोड़ा कि योगी जैसा ईमानदार नेता उनकी पार्टी कांगेस में नहीं है.

पूर्व में भी बीजेपी प्रेम के लिए चर्चित रहे हैं विधायक
विधायक राकेश सिंह इससे पहले भी कई बार भाजपा से लगाव के लिए जाने जाते रहे हैं. एमएलसी दिनेश सिंह के छोटे भाई व कांग्रेस के टिकट पर हरचंदपुर से चुनाव जीते राकेश सिंह चुनाव जीतने के बाद से ही भाजपा नेताओं के गुणगान करते नजर आते हैं. कई अवसरों पर बीजेपी के बड़े नेताओं के कार्यक्रम में भी उनका शामिल होना चर्चा का विषय रहा.

Last Updated : Jan 12, 2021, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details