उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: विद्या भारती के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचीं कांग्रेस विधायक अदिति सिंह

गुरुवार को कांग्रेस विधायक अदिति सिंह आरएसएस से जुड़े संगठन विद्या भारती के कार्यक्रम में भाग लेने रायबरेली पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने विजेताओं को पुरस्कार वितरण किया. साथ ही छात्र-छात्राओं का मनोबल बढ़ाया.

By

Published : Nov 8, 2019, 11:57 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

आरएसएस से जुड़ा संगठन है विद्या भारती.

रायबरेली: कांग्रेस विधायकों का भाजपा के प्रति लगाव फिलहाल कम होते नहीं दिख रहा है. विधायक कई अवसरों पर मोदी और योगी सरकार की तारीफ कर चुके हैं. वहीं गोपाल सरस्वती विद्या मंदिर में 18वां ज्ञान-विज्ञान एवं गणित मेला कार्यक्रम के आयोजन में बतौर अतिथि कांग्रेस विधायक अदिति सिंह गुरुवार को रायबरेली पहुंचीं. इस कार्यक्रम के कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने विजेता विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाने के साथ ही विद्या भारती की इस पहल की जमकर प्रशंसा की.

आरएसएस से जुड़ा संगठन है विद्या भारती.
इसे भी पढ़ें-रायबरेली: बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, विपक्ष पर कसा तंज

18वां ज्ञान-विज्ञान एवं गणित मेला कार्यक्रम का आयोजन
रायबरेली शहर के गोपाल सरस्वती विद्या मंदिर में 18वां ज्ञान-विज्ञान एवं गणित मेला कार्यक्रम का आयोजन हुआ. आयोजन के शुभारंभ कार्यक्रम में शिरकत करने खुद बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी मंगलवार को पहुंचे. वहीं गुरुवार को समापन समारोह के अवसर पर कांग्रेस विधायक अदिति सिंह शामिल हुईं.


इस दौरान तीन दिवसीय कार्यक्रम में हुई विविध प्रतियोगिताओं के विजेताओं के पुरुस्कार वितरण में भी भाग लिया. कार्यक्रम में अदिति सिंह के अलावा एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी भी पहुंचे. विद्या भारती द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में पूरी तरह संघ की छाप रही. प्रदेश के 49 जनपदों से आए करीब 650 से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने इसमें भाग लिया.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details