उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में सिटी मजिस्ट्रेट को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा. इस ज्ञापन के जरिए उन्होंने प्रदेश में हुए घोटालों की जांच किए जाने की मांग की.

By

Published : Jun 22, 2020, 8:22 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

रायबरेली
राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कांग्रेसियों ने योगी सरकार के खिलाफ सोमवार को मोर्चा खोल दिया. उन्होंने राज्यपाल के नाम से संबोधित पांच सूत्रीय मांगों के साथ ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा. इसमें उन्होंने 69 हजार शिक्षकों की भर्ती के मुद्दे के अलावा पशु पालन घोटाले को लेकर भी हमलावर रुख अपनाया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा.

पांच सूत्रीय मांगों का ज्ञापन

इस दौरान कांग्रेस के इस दल की अगुवाई कर रहे जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने कहा कि सरकार वर्तमान में भ्रष्टाचार के गर्त में डूबी नजर आ रही है. शिक्षक भर्ती के 69 हजार पद घोटाले की भेंट चढ़ गए. इसके बावजूद सरकार फिक्रमंद नजर नहीं आ रही है. पशुपालन विभाग की धांधली भी किसी से छुपी नहीं है.

उन्होंने कहा कि यह तो सिर्फ वही विभाग हैं, जिनसे जुड़े घोटाले प्रकाश में आ चुके हैं. इसके अलावा अभी न जाने कितने गबन से जुड़े मामले हैं, जिन्हें छिपाने का प्रयास किया जा रहा है. इस ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल से प्रदेश में हो रही लूट पर नियंत्रण लगाने की मांग करते हुए तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details