उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी ने रायबरेली में कहा, 'कांग्रेस परिवार जीतने के बाद जनता को नहीं पहचानता'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने मंच से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस रायबरेली की जनता को जीत के बाद पहचानती ही नहीं है.

By

Published : May 3, 2019, 3:39 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रायबरेली के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के पांच साल जब कांग्रेस परिवार आपको नहीं पहचानता है तो आप लोग उन्हें क्यों पहचानते हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जिले के दौरे पर थे. शहर के राजकीय इंटर कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा में शिरकत करने के लिए वह हेलीकॉप्टर से पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पूरे देश के अंदर एक ही आवाज है. वो जो इस देश को अपनी बपौती मानता था, आज उसकी खुन्नस और उसकी कुण्ठा गाली-गलौज में बदल गई है.

'कुछ लोगों को घरों में शोक मनाया जा रहा है'
उन्होंने कहा कि आवाज इसलिए बदल गई है क्योंकि पूरे देश के अंदर वे जहां भी जा रहे हैं, इन्होंने देश को अपना सल्तनत मान लिया था लेकिन किया कुछ नहीं, उन लोगों को आज इस बात की परेशानी है कि देश के अंदर मोदी-मोदी की आवाज क्यों आ रही हैं. आतंकवादियों के नाम के साथ जी लगाने वाले लोगों के घरों में शोक मनाया जा रहा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

'कांग्रेस ने किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर किया'
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के परिवार से पूछिए, जिसने 55 वर्षों तक देश में राज किया, लेकिन देश को दिया क्या. आतंकवाद, नक्लवाद, जातिवाद, क्षेत्र और भाषा के नाम पर विभाजन, तुष्टिकरण के नाम पर दंगे, बेइमानी और भ्रष्टाचार, किसानों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करना, नौजवानों को बेरोजगार करके पलायन करने के लिए मजबूर करना, देश के विकास को ठप करना और जब देश में विपत्ति आए तो इटली की राह पकड़कर भाग जाना.

उन्होंने कहा कि देश के अंदर कोई विपदा आती है तो क्या आपने कभी राहुल गांधी को लोगों की मदद करते देखा है. कभी उन्हें किसी गरीब की मदद करते हुए देखा है. जब चुनाव आते हैं तो पूरा परिवार अमेठी और रायबरेली में आ जाता है. इसके बाद पांच साल तक कोई पूछने नहीं आता है. जब वे आपको नहीं पहचानते तो आप लोग उनको क्यों पहचानते हो.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details