उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CAA के विरोध पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्या, अराजकता फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने CAA और NRC के विरोधियों पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लोकतांत्रित तरीके से विरोध करने वालों की बात सुनी जाएगी. अराजकता फैलाने वालों पर कार्रवाई होगी.

By

Published : Jan 25, 2020, 3:44 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

etv bharat
मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री

रायबरेली: सूरज कुंडा में उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कर्पूरी ठाकुर की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में स्वामी प्रसाद मौर्या पहुंचे. CAA और NRC के विरोध पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने वालों की बात सुनी जाएगी, लेकिन अराजकता करने वालों पर कठोर कार्रवाई होगी.

मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री.

मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री
सूरज कुंडा में उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कर्पूरी ठाकुर की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में मौजूद प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस दौरान मंत्री ने कर्पूरी ठाकुर की तारीफ करते हुए युवाओं को उनकी तरह ही राजनीति के रास्ते पर चलने का सुझाव दिया.

अराजकतत्वों पर होगी कार्रवाई
स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि सीएए और एनआरसी जो लोग भ्रम की स्थिति पैदा कर दंगा और गलत तरीके से विरोध करेंगे, ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:- CAA और NRC पर रायबरेली में प्रदर्शन, महिलाओं को एसपी ने दी चेतावनी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details