उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 25, 2022, 1:51 PM IST

ETV Bharat / state

रायबरेली में प्रेमिका को धमकाने के लिए प्रेमी ने खुद को लगाई आग

रायबरेली में बुधवार को युवक को जलाने के मामले में प्रेमिका पर आरोप लगाया गया था. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने इस मामले का खुलासा किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका के मिलने से मना करने पर युवक ने ही खुद के टी शर्ट में पेट्रोल डालकर आग लगायी थी.

Etv Bharat
प्रेमी ने खुद को लगाई आग

रायबरेली:जिले में बुधवार रात प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को दबंगों के कमरे में बंदकर पेट्रोल डालकर जलाने के प्रयास का मामला सामने आया था. पीड़ित के भाई ने मौके पर पहुंचकर युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था.

जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम अंकित मिश्रा है, जोकि रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र के मूसापुर गांव का निवासी है. उसका गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी के चलते बुधवार रात को वह लड़की से मिलने उसके घर गया था. इस दौरान गांव के ही कुछ दबंगों ने उसे पकड़ लिया और एक कमरे में बंदकर उसे पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया.

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने दी जानकारी

इसे भी पढ़े-दबंगों ने BJP नेता के पेट्रोल पंप पर तेल भरवाया, तमंचा दिखाकर लूटे 13 हजार रूपये फिर हो गए फरार

गुरुवार को पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस ने अंकित से बात कर ली है. दरअसल, युवक ने खुद अपनी टी शर्ट पर पेट्रोल डाल दिया था. इसके बाद वह प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. युवती ने युवक से मिलने से मना कर दिया था. इसके चलते युवती को डराने के लिए अंकित ने लाइटर से खुद को आग लगा दी. अंकित की हालत में अभी सुधार है. पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़े-मेरठ में गालीबाज इंस्पेक्टर के बोल वचन से तंग आकर एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details