उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 14, 2021, 10:30 AM IST

ETV Bharat / state

तीन वर्षीय बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म

रायबरेली जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में एक किशोर ने तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

raebareli crime news  raebareli news today  boy raped three year old girl  girl raped in raebareli  raebareli today news  raebareli news  unchahar raebareli news  girl raped in unchahar  तीन वर्षीय बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म  तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म  ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र  रायबरेली न्यूज  रायबरेली की ताजा खबर  बच्ची के साथ दुष्कर्म  ऊंचाहार में दुष्कर्म
तीन वर्षीय बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म.

रायबरेली:जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में एक कामांध किशोर ने मानवता को शर्मसार कर दिया. वह अपने पड़ोस में रहने वाली एक तीन वर्षीय अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया. बच्ची रोते-बिलखते जब घर पहुंची तो परिजनों को किसी तरह मामले की जानकारी दी. इस पर परिजन बच्ची को लेकर तत्काल कोतवाली पहुंचे और मामले की तहरीर दी.

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर एक तीन वर्षीय बच्ची खेल रही थी. उसी समय उसके पड़ोस में रहने वाले किशोर ने बहाने से बुलाकर उसे सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची के रोने पर वह वहां से फरार हो गया. पीड़ित बच्ची रोते बिलखते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया.

परिजन तत्काल पीड़ित बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंचे और मामले की तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने संवेदनशील मामला देख तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. बाद में पुलिस ने आरोपी को भी धर दबोचा.

इसे भी पढ़ें:ले रहे थे रिश्वत बन गई वीडियो, नौकरी से सस्पेंड हो गए लेखपाल साहब

ऊंचाहार सीओ अशोक सिंह ने फोन पर बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details