उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

14 सवारियां लेकर जा रही नाव गंगा में डूबी, जानिए कितने लोग हुए हताहत

रायबरेली के खरौली घाट से 14 सवारियां लेकर फतेहपुर जा रही नाव गंगा में पलट गई. नाव पर सवार सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिए गया. हालांकि नाव पर लदी चार बाइकें डूब गईं.

By

Published : Oct 13, 2021, 7:29 PM IST

रायबरेली में 14 सवारियां लेकर जा रही नाव बीच नदी में डूबी.
रायबरेली में 14 सवारियां लेकर जा रही नाव बीच नदी में डूबी.

रायबरेली :ऊंचाहार तहसील क्षेत्र के खरौली घाट से 14 सवारियां लेकर फतेहपुर जा रही नाव गंगा में डूब गई. आसपास के लोगों की मदद से नदी में डूबे सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस का कहना है कि सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. नाव पर रखी गईं चार बाइकें नदीं में डूब गईं हैं.

रायबरेली में 14 सवारियां लेकर जा रही नाव गंगा में डूबी.

जिले के ऊंचाहार तहसील क्षेत्र के पूरे तीर खरौली घाट पर बुधवार दोपहर एक नाव पर 14 सवारियां सवार हुईं. नाव पर चार बाइकें भी लादी गईं. इसके बाद नाव फतेहपुर के लिए चलने लगी. कुछ दूर जाने पर नाव नदी के पुल के पिलर से टकराकर असंतुलित होकर पलट गई. इससे नाविक समेत 15 लोग गंगा में डूब गए. चीख-पुकार सुन आसपास मौजूद लोगों ने नदी में छलांग लगा दी. सभी सवारियों को नदी के किनारे तक सुरक्षित पहुंचा दिया.

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी ने किया महंत अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय का लोकार्पण

हादसे की सूचना पर डलमऊ तहसीलदार प्रतीक त्रिपाठी मौके पर पहुंचे. स्थिति का जायजा लिया. इस बारे में डलमऊ सीओ अशोक सिंह का कहना है कि 14 सवारियां लेकर जा रही नाव पुल के पिलर से टकराने के बाद पलट गई. इससे नाव पर सभी सवारियां डूबने लगी. आसपास के लोगों ने सभी को सुरक्षित निकाल लिया है. किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है. मौके पर फतेहपुर व रायबरेली की टीमें गोताखोरों के साथ मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details