उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जनता को महामूर्ख बताने वाले सपा विधायक पर मुकदमा दर्ज, ये था मामला..

यूपी सरकार के पूर्व मंत्री व रायबरेली के ऊंचाहार से सपा विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि डॉ. मनोज कुमार पांडेय ने जनता को महामूर्ख बताते हुए पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी.

By

Published : Sep 5, 2021, 8:46 PM IST

सपा विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय पर मुकदमा दर्ज

रायबरेली :उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार में मंत्री रहे व वर्तमान में रायबरेली के ऊंचाहार से सपा विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहीं हैं. दरअसल, बीजेपी के पूर्व अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार चौधरी ने विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय पर ऊंचाहार कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है.

बता दें, कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में यूपी सरकार के पूर्व मंत्री व सपा विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय जनता को महामूर्ख बताते हुए प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं. वायरल वीडियो क्षेत्र के पट्टी रहस्य कैथवल गांव में एक बैठक का बताया जा रहा है. इसी बात से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं में सपा विधायक के खिलाफ ऊंचाहार कोतवाली में तहरीर दी है.

सपा विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय पर मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बीजेपी के पूर्व अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार चौधरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. दिलीप कुमार चौधरी की अगुवाई में आज सैंकड़ों कार्यकर्ता ऊंचाहार कोतवाली पहुंचे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को तहरीर देकर सपा विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.

बीजेपी के पूर्व अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार चौधरी ने बताया कि सपा विधायक ने प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पड़ी की और जनता को महामूर्ख कहा था. इसके अलावा सपा विधायक ने ग्राम प्रधानों को लालची व मूर्ख बताया है, इसलिए आज उन्होंने विधायक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. उन्होंने कहा कि हम सपा विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं. पुलिस ने विधायक के खिलाफ मुकदमा संख्या 408 में आईपीसी की धारा 504 व 505 अंडर 2 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. उन्होने कहा कि जनता को मूर्ख बताने वालों को जनता अगले चुनाव में जवाब देगी.

इसे पढे़ं- किसान महापंचायत में उमड़ी भीड़ से गदगद किसान मोर्चा, मंच से लगे 'अल्लाह हू अकबर, हर हर महादेव के नारे'

ABOUT THE AUTHOR

...view details