उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली सर्राफा व्यवसायी से लूट, बाइक सवार बदमाशों ने उड़ाए लाखों

By

Published : Oct 29, 2022, 11:05 PM IST

Updated : Nov 4, 2022, 7:38 PM IST

रायबरेली में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने असलहे के बल पर रुपयों व आभूषण से भरा बैग लूट लिया. पीड़ित व्यवसाई ने बैग में छः लाख के जेवरात व 10 हजार रुपये नगद होने की बात कही.

Etv Bharat
Etv Bharat

रायबरेलीः जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र में बदमाशों ने लूट की वारादात को अंजाम दिया. बाइक सवार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसाई से लाखों रुपये लूट लिए. व्यवसाई अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था. रास्ते मे एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने असलहों के बल पर उससे आभूषणों व हजारों की नगदी से भरा बैग लूट लिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. वही लाखों की लूट की खबर के पुलिस अधीक्षक ने भी मौके का मुआयना कर बदमाशो को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी है.

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने एक प्रेस नोट जारी किया है. जिसमें मामले के जल्द खुलासे के लिए 4 टीमों के गठन की बात कही गई है.

जानकारी देते पीड़ित

जानकारी के अनुसार, सर्वोदय नगर निवासी अनिल वर्मा क्षेत्र के राही बाजार में आभूषण दुकान है. शनिवार रात जब वो दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था. रास्ते मे शारदा नहर पुल पर एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे रोका और असलहे के बल पर रुपयों व आभूषण से भरा बैग लूट लिया. व्यापारी ने जब शोर मचाया तो आस-पास के लोग वहा जमा हो गए. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने आरोपी बदमाशो की जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया. पीड़ित व्यवसाई ने बैग में छः लाख के जेवरात व 10 हजार रुपये नगद होने की बात कही.

ये भी पढ़ेंःसंदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग, मजदूर की जलकर मौत

Last Updated : Nov 4, 2022, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details