उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: घर में सो रही मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला, एक की मौत

यूपी के रायबरेली के नसीराबाद थाना क्षेत्र में घर पर सो रही मां बेटी पर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. वहीं इस हमले में मां की मौत हो गई और बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Oct 1, 2020, 12:55 PM IST

घर में सो रही मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला.
घर में सो रही मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला.

रायबरेली: जिले के नसीराबाद में गुरुवार को घर में सो रही मां बेटी पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना पर मां की मौत हो गई है. वहीं बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं सूचना पर आलाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मां के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

घर में सो रही मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला.

जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी जमील अपनी पत्नी सफीकुन निशा व बेटी तमन्ना के साथ गांव में बने अपने मकान में रहते थे. जमील किसी काम से अपनी रिश्तेदारी में गए थे और घर पर उनकी पत्नी व बेटी ही थी. गुरुवार सुबह जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने आवाज लगाई. कोई भी उत्तर न मिलने पर घर में गए तो वहां मां बेटी बेसुध पड़ी थी. उनपर धारदार हथियार से हमला किया गया था. उन्हें मरा समझकर मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों को अवगत कराया. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो बेटी में हरकत देख उसे तत्काल इलाज के लिए भेजा गया. मां के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों से ने कुछ लोगों पर शक जताया है. साथ ही मामला लूटपाट का भी लग रहा है. टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.
-श्लोक कुमार, पुलिस अधीक्षक, रायबरेली

ABOUT THE AUTHOR

...view details