उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 10, 2019, 3:13 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ETV Bharat / state

रायबरेली: संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे मिला युवक का शव

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ मिला. शव पर मिले चोट के निशान से परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है.

संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे मिला युवक का शव.

रायबरेली:जिले में गुरुवार को हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी खास में सड़क किनारे गोदाम के पास एक युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतक युवक की पहचान आदित्य प्रताप के तौर पर हुई है, जोकि कोतवाली क्षेत्र के जानकीपुरम मोहल्ले में अपनी बुआ के घर रहता था. शव पर मिले चोट के निशान से परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है.

संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे मिला युवक का शव.

बीती रात मृतक अपने दोस्तों के साथ रतापुर के एक ढाबे पर खाना खाने गया था. ढाबे पर उसका विवाद ढाबेकर्मियों से हुआ और उसके बाद गुरुवार को उसका शव मिला. पुलिस ने मृतक के पास मिले फोन से परिजनों को मामले की जानकारी दी. सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने मृतक के दोस्तों से जानकारी की तो मालूम चला कि मृतक कल रात रतापुर स्थित एक ढाबे पर खाना खाने गया था. वहां किसी बात को लेकर ढाबे के कर्मचारियों से विवाद हो गया, जिससे उन्होंने उसे जमकर पीटा. गुरुवार सुबह युवक का शव गढ़ी खास में सड़क किनारे गोदाम के पास मिला. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

सीओ विनीत सिंह ने बताया कि युवक का शव मिला है. ढाबे पर विवाद की बात सामने आई है. सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली गई है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details